Antim ka box office collection day 9:सलमान खान और आयुष शर्मा की फिल्म 'अंतिम द फाइनल ट्रुथ' 9 वें दिन कमाई कुल कितने करोड़।

Antim Box Office Collection Day 9: बॉलीवुड के जाने माने और पहचाने लाखों-करोड़ों हजारों लोगों के दिलों पर राज करने वाले बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान जिनकी फिल्म सिर्फ उनके नाम से ही चल पड़ती है। आज उनकी फिल्म 'अंतिम द फाइनल ट्रुथ' बॉक्स ऑफिस पर बहुत ही कम कलेक्शन कर रही है।बॉलीवुड के सबसे बड़े सुपरस्टार में से एक सलमान खान की फिल्म 'अंतिम: द फाइनल ट्रूथ' (Antim) बॉक्स ऑफिस पर उतनी तेज रफ्तार से नहीं भाग रही है, जिसकी सभी को उम्मीद थी।जिस हिसाब से लोग सलमान खान की फिल्म की कमाई को लेकर संभावना जताते हैं, ये फिल्म बिल्कुल भी वैसा कारोबार नहीं कर पा रही है। फिल्म को रिलीज हुए 9 दिन हो गए और अभी तक इसने साढ़े 31 करोड़ तक की ही कमाई की है।'अंतिम द फाइनल ट्रुथ ने शनिवार को करीब डेढ़ करोड़ की कमाई की है।

सलमान खान की फिल्म 'अंतिम: द फाइनल ट्रूथ' (Antim) की शुक्रवार की कमाई को लेकर तरण आदर्श ने जानकारी दी थी। उनके मुताबिक फिल्म ने 1.25 करोड़ की कमाई की थी और कुल कलेक्शन शुक्रवार तक 30.60 करोड़ तक हुआ था।अब शनिवार को फिल्म ने डेढ़ करोड़ की कमाई की है।इस लिहाज से फिल्म 32 करोड़ के आस-पास पहुंच गई है।हालांकि पहले की अपेक्षा फिल्म की कमाई में गिरावट देखने को मिल रही है।


सलमान खान और आयुष शर्मा की फिल्म 'अंतिम' (Antim) को क्रिटिक्स से भी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है।फिर नाम के मुताबिक फिल्म का प्रदर्शन नहीं है‌। भाई सलमान खान जैसे एक्टर का जैसा नाम है उस हिसाब से उनकी फिल्म को रिस्पांस नहीं मिल रहा है। सलमान खान बॉलीवुड अभिनेता मुस्लिम दिलों पर राज करने वाले अभिनेता हैं। जहां तक मैं समझ पा रहा हूं, अगर सलमान खान की अंतिम द फाइनल ट्रुथ फिल्म ईद के मौके पर रिलीज होती तो ज्यादा बिजनेस कर सकती थी। क्योंकि सलमान खान ने अपनी ज्यादातर फिल्में ईद के मौके पर ही रिलीज करवायीं है।जिसके चलते उनकी फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया बहुत ज्यादा बिजनेस किया। फिल्म में सलमान का एक बिल्कुल अलग अवतार देखने मिल रहा है। जो एक शांत दिमाग वाला सिख पुलिस वाला है।जो अपना आपा नहीं खोता है, लेकिन चीजों को एक अलग तरीके से संभालता है। जो कि उनके अन्य कैरेक्टर्स के अतीत में भी रहा है। फिल्म में सलमान खान, आयुष शर्मा और महिमा मकवाना फिल्म में मुख्य भूमिकाओं में हैं। 

फिल्म निर्देशक महेश मांजरेकर। film director mahesh Maanjekar.

यह महेश मांजरेकर द्वारा निर्देशित, सलमा खान द्वारा निर्मित और सलमान खान फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत की गई है।

सलमान खान काफी खुश हैं कि उनकी फिल्म को देखने के लिए सिनेमाघरों में दर्शकों की भीड़ काफी मात्रा में इकट्ठा हो रही है। लेकिन इसके साथ साथ सलमान खान एक और बात से दुखी भी हैं कि उन जैसे एक्टर की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर उस हिसाब से कमाई नहीं कर पा रही है। जैसे उनका नाम है, सलमान खान जो भारतीय बॉलीवुड अभिनेता हैं। और भारत की जनता के दिलों पर राज करने वाले अभिनेता सलमान खान जाने जाते हैं। अब बात आती है कि सलमान खान जैसे एक्टर बेहतरीन एक्टर है, भारतीय बॉलीवुड इंडस्ट्रीज में। अगर सलमान खान जैसे एक्टर की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कम कलेक्शन कर रही है तो और अभिनेताओं का क्या हाल होगा यह आप समझ सकते हो।





Post a Comment