ओम्फो चाचा की कहानी।



Ommfo chacha story in hindi:- दोस्तों आज हम आपको अपने इस आर्टिकल के माध्यम से यह बताने वाले हैं, कि ओम्फो चाचा कौन हैं।  ओम्फो चाचा का असली नाम क्या है।ओम्फो चाचा कितने गरीब हैं।ओम्फो चाचा का फिरकी बेचने का अंदाज कैसा है। यह सब आप हमारे इस आर्टिकल के माध्यम से विस्तार से जानेंगे। आज हम अपने इस आर्टिकल के माध्यम से ओम्फो चाचा के बारे में आपको विस्तार से बताने वाले हैं। और साथ ही साथ आप यह भी जानेंगे कि कैसे एक ही दिन में ओम्फो चाचा का डायलॉग सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। रातो रात सोशल मीडिया पर छा जाने वाले ओम्फो चाचा कहां के रहने वाले हैं, और इनका असली नाम क्या है।ओम्फो चाचा अपने परिवार का कैसे पालन पोषण करते हैं। यह सब हम आपको अपने इस लेख के माध्यम से बताने वाले हैं।

ओम्फो चाचा (Ommfo chacha) का असली नाम क्या है?

ओम्फो चाचा का असली नाम हबीबुर्रहमान है। और इनका ओम्फो चाचा नाम कैसे पढ़ा ये आप सभी जानते हैं। ओम्फो चाचा फिरकी बेचकर अपने परिवार और अपना जीवन का पालन पोषण करते हैं। इनके फिरकी बेचने के अंदाज में शामिल इन का डायलॉग देखि भइये ओम्फो धर्राटे काट रई है। बहुत ही ज्यादा प्रसिद्ध हुआ है। 


हबीबुर्रहमान चाचा के इस डायलॉग ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। हबीबुर्रहमान उर्फ ओम्म्फो चाचा का घर से बाहर निकलना बहुत मुश्किल हो गया है। और इनके इस डायलॉग के प्रसिद्ध होने की वजह से ओम्फो चाचा के कारोबार पर बहुत ही ज्यादा असर पड़ा है। 


ओम्फो चाचा का कारोबार बंद हो गया है। ओम्फो चाचा के एक इंटरव्यू में उन्होनें खुद बताया कि उनको अल्लाह की इबादत करने में भी बहुत ही परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। ओम्फो चाचा नमाज के लिए जाते तो वहां पर उन्हें लोग घेर लेते हैं। 


और उनसे उनका वह डायलॉग जो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है। "देखि भइये ओम्फो धर्राटे काट रई है"कहने के लिए बार-बार प्रेशराइज करते हैं। ओम्फो चाचा की वह वीडियो जिसमें उनका यह डायलॉग बहुत अच्छा लग रहा है, जो काफी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। नीचे वीडियो पर क्लिक करके आप उनका यह डायलॉग और उनका फिरकी बेचने का अंदाज देख सकते हैं।


ओम्फो चाचा अपनी फिरकी बेचने के लिए जहां जाते हैं, वहां पर लोग उनकी सेल्फी शूट करने के लिए इकट्ठा हो जाते हैं। और उनको फिरकी बेचना बहुत मुश्किल हो जाता है। इसलिए अब ओम्फो चाचा ने फिरकी बेचना बंद कर दिया है। पब्लिक के इकट्ठे होने की वजह से ओम्फो चाचा फिरकी बेचने घर से बाहर नहीं निकल रहे हैं। 


खुद ओम्फो चाचा ने एक इंटरव्यू के दौरान यह बताया कि लोग उन्हें बहुत परेशान कर रहे हैं। वह जब फिरकी बेचने के लिए घर से बाहर जाते तो वहां बच्चे, बड़े, बूढ़े इकट्ठे हो जाते हैं। और उनसे उनका वही डायलॉग जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, और उनके प्रसिद्ध होने की वजह पूछने लगते हैं।

ओम्फो(Ommfo chacha) चाचा के कितने बच्चे हैं।

हबीबुर्रहमान उर्फ ओम्फो चाचा के 7 बच्चे हैं। और ओम्फो चाचा ने उन 7 बच्चों में से 4 बच्चों की शादी कर दी है। ओम्फो चाचा के पास उनके घर पर वर्तमान में 3 बच्चे उनके साथ है।जिसमें उनके दो लड़के और एक लड़की ओम्फो चाचा के साथ घर पर रहती हैं। जिनकी उन्होंने अभी शादी नहीं की है। ओम्फो चाचा की पत्नी  चाचा के साथ में ही रहती हैं।

ओम्फो चाचा कहां के रहने वाले हैं।



ओम्फो चाचा कहां के रहने वाले हैं इन सभी सवालों का जवाब आपको हमारे इस लेख के माध्यम से मिलने वाला है। ओम्फो चाचा से संबंधित जानकारी हम इंटरनेट पर रिसर्च करने के बाद अपने इस लेख में लेकर हाजिर हुए हैं।


ओम्फो चाचा संभल के सराय तरीन मोहल्ले के रहने वाले हैं। ओम्फो चाचा ने अपना घर संभल के जिस मोहल्ले में बताया है, वाकई ओम्फो चाचा सच बता रहे हैं। उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान वीडियो में अपना मकान दिखाया हैं।


हबीबुर्रहमान उर्फ ओम्फो चाचा बहुत ही ज्यादा गरीब हैं, उनका मकान टूटा फूटा है। और मुश्किल से अपनी फिरकी बेचकर 250 से ₹300 अधिकतम 1 दिन में ओम्फो चाचा कमाते हैं। जिससे वह अपने परिवार का पालन पोषण कर रहे हैं।



लेकिन जब से हबीबुर्रहमान उर्फ़ ओम्फो चाचा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर उनके डायलॉग की वजह से प्रसिद्ध हुआ है। ओम्फो चाचा का फिरंगी का कारोबार बिल्कुल ठप हो गया है। ओम्फो चाचा ने खुद एक इंटरव्यू में यह बताया है, कि उनका फिरंगी का कारोबार वीडियो वायरल होने की वजह से बिल्कुल बंद हो गया है।


दिन के 250 से ₹300 कमाने वाले ओम्फों चाचा बहुत परेशान है, जो भी भाई उनकी मदद के लिए आगे जाना चाहता है, ओम्फो चाचा ने अपने इंटरव्यू के दौरान एक वीडियो में अकाउंट नंबर और अपनी बैंक डिटेल डिस्क्रिप्शन में दी है।जो भी भाई उनकी मदद के लिए आगे आना चाहता है 100-200 और ₹500 उनके खाते में डाल सकता है। ताकि उनका परिवार का पालन पोषण जीवन यापन होता रहे।


हबीबुर्रहमान उर्फ ओम्फो चाचा से संबंधित जानकारी हमने इंटरनेट और यूट्यूब से रिसर्च करने के बाद अपनी इस वेबसाइट पर पब्लिश की है। अगर हमारे द्वारा दी गई जानकारी मैं कोई त्रुटि पाई जाती है। तो उसके लिए हम माफी चाहते हैं। अगर आपको हमारे द्वारा दी गई जानकारी पसंद आई हो तो हमारी इस पोस्ट को सोशल मीडिया पर ज्यादा से ज्यादा शेयर करें।और हमारी वेबसाइट पर जो दोस्त हमारे नए हैं वह हमारी वेबसाइट की नोटिफिकेशन को push करके allow करें। ताकि हम जब भी कोई नई पोस्ट अपनी वेबसाइट पर पब्लिश करें। तो उसकी जानकारी उन तक सबसे पहले पहुंचे। धन्यवाद।

Post a Comment