कच्चा बादाम गाना गाने वाला शख्स कौन है:-

कच्चा बादाम गाना किसने गाया है


कच्चा बादाम गाना किस सिंगर ने नहीं गाया है यह गाना एक ऐसे शख्स ने गाया है जो अपने गरीबी के कारण अपना छोटा-मोटा धंधा करके अपने परिवार का पालन पोषण करता है जो दिन के 250 से ₹500 तक कमा लेता है।

आज हम उसके बारे में आपको बताएंगे जिसने कच्चा बदाम गाना गाया है। उस शख्स का नाम है भुवन बादायकर जो पेशे से एक मूंगफली विक्रेता है। वह गांव की गलियों में अपनी आवाज से गाने गाकर अपनी मूंगफली बेचते हैं।

दोस्त आपने देखा होगा आए दिन सोशल मीडिया पर कोई ना कोई वीडियो वायरल होता रहता है। इन वायरल वीडियो में किसी की आवाज वायरल हो जाती है तो किसी का डांस वायरल हो जाता है। कुछ दिन पहले की ही बात है आपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो बहुत वायरल हुआ था और वह भी एक विक्रेता थे। उनका यह डायलॉग बहुत ही ज्यादा फेमस हो चुका है। ओम्फो धर्राटे काट रही है।

कच्चा बादाम गाना भुवन वादायकर ने क्यों गाया।

कच्चा बादाम गाना भुवन वादायकर ने इसलिए गाया है क्योंकि भुवन बाद आयकर को अपना धंधा करने के लिए कच्चा बादाम धुन की जरूरत थी। भुवन वादायकर कच्चा बादाम गाने की धुन गुनगुना कर मूंगफली बेचते हैं। जिसको वह कच्चा बदाम के नाम से बेचकर पब्लिक को इकट्ठा करते हैं। और उनको पब्लिक को इकट्ठा करने के लिए यह धुन सुनानी पड़ती है। उनके कच्चा बादाम गाने की धुन सुनकर पब्लिक उनके पास इकट्ठा हो जाती है। और उनका मूंगफली यानी कि कच्चा बदाम बिकने लगता है। भुवन वादायकर कच्चा बादाम गाना गाकर रातों-रात सुपरस्टार हो गए हैं।


Post a Comment