IND vs SL Asia Cup 2022:- आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इंडिया की टीम श्रीलंका से पिछले तीन मैच जीती है। टीम इंडिया को पिछली हार साल 2021 में मिली थी। श्रीलंका टीम से भारत की टीम 17 में जीती है, और सात मैचों में टीम इंडिया को श्रीलंका से हार मिली है। इसके अलावा एक मैच का नतीजा सामने ही नहीं आया।



भारत बनाम श्रीलंका 06/08/2022 मैच की जानकारी हिंदी में।

एशिया कप के सुपर -4 राउंड में भारत बनाम श्रीलंका का मुकाबला मैच आज दुबई में 7:30 pm पर खेला जाएगा। भारतीय टीम पाकिस्तान से शिकस्त खाने के बाद इस मैदान पर श्रीलंकाई टीम से मुकाबला करने इस इरादे से उतरेगी की भारतीय टीम श्रीलंका की टीम को हराते। लेकिन इसके विपरीत श्रीलंका की टीम अफगानिस्तान की टीम को हराने के बाद अपने हौसले बुलंद पर बैठी है।

श्रीलंका की टीम मैदान में इस इरादे से उतरेगी कि वह फाइनल के करीब पहुंच सके।  क्योंकि लगातार जीत हासिल करने के बाद श्रीलंका की टीम के हौसले बुलंद हैं।

टीम इंडिया अगर इस मैच को हार जाती है, तो उसकी खिताबी मुकाबले में पहुंचने की राह बहुत मुश्किल हो जाएगी।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की टीम इंडिया श्रीलंका टीम से 3 बार जीती है। टीम इंडिया अपनी जीत को बरकरार रखने के लिए मंगलवार को दुबई में उतरेगी।

भारत बनाम श्रीलंका के मैच का सीधा प्रसारण कहां होगा। कहां खेला जाएगा मैच भारत और श्रीलंका के बीच। आइए जानते हैं इन सब बातों को इस आर्टिकल के माध्यम से-

भारत और श्रीलंका के बीच मुकाबला दिन मंगलवार 6 अगस्त 2022 को शाम के 7:30 बजे दुबई के इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा।

कब शुरू होगा भारत और श्रीलंका के मैच का रोमांचक मुकाबला।

भारत और श्रीलंका के मैच का टॉस भारतीय समयानुसार शाम 7:00 बजे होगा। जो टीम टॉस के बाद पहले गेंदबाजी करेगी वह ठीक शाम के 7:30 बजे मैच की पहली गेंद फेंकेगी।


किस चैनल पर प्रसारित होगा मैच का सीधा प्रसारण।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस समय एशिया कप चल रहा है, और इसका प्रसारण करने का अधिकार स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के पास है। इसलिए आप इसका सीधा प्रसारण स्टार सपोर्ट 1, स्टार स्पोर्ट्स 3 और स्टार स्पोर्ट्स सिलेक्ट एचडी पर जाकर देख सकते हैं।

फोन या लैपटॉप में कैसे देखें मैच का सीधा प्रसारण

मैच का सीधा प्रसारण देखने के लिए आप अपने फोन या लैपटॉप में भी देख सकते हैं। अगर आप भारत में रहने वाले हैं तुम मैच का सीधा प्रसारण देखने के लिए डिज्नी एप या हॉटस्टार एप पर जाकर भारत बनाम श्रीलंका मैच का सीधा प्रसारण देख सकते हैं।

टेलीविजन पर फ्री में कैसे देखें मैच।

टेलीविजन पर मैच देखने के लिए आप फ्री सेटअप बॉक्स पर डीडी स्पोर्ट्स चैनल पर देख सकते हैं।

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11

                       भारत

  1. रोहित शर्मा कप्तान
  2. केएल राहुल
  3. विराट कोहली,
  4. सूर्यकुमार यादव,
  5. ऋषभ पंत, विकेटकीपर
  6. हार्दिक पांड्या
  7. रविचंद्र अश्विन
  8. भुवनेश्वर कुमार
  9. आवेश खान
  10. यजुवेंद्र चहल/रवि बिश्नोई,
  11. अर्शदीप सिंह।

                          श्रीलंका
  1. पथुम निशांका
  2. कुसल मेंडिस (विकेटकीपर)
  3. चरित असलंका
  4. धनुष्का गुणतिलका
  5. भानुका राजपक्षे
  6. दसून शनाका (कप्तान)
  7. वनिदु हसरंगा
  8. चमिका करूणारत्ने
  9. महेश थीक्षाना/प्रवीण जयविक्रमा
  10. असिथा फनाडो
  11. दिलशान मधुशंका














Post a Comment