Pakistani cricketers Shahjad Aazam Rana:पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहजाद आजम राणा की कार्डियक अरेस्ट (हार्ट अटैक) से महज 36 साल की उम्र में मौत, पाकिस्तान में पसरा मातम।

0

पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहजाद आजम राणा की कार्डियक अरेस्ट (हार्ट अटैक) से महज 36 साल की उम्र में मौत, पाकिस्तान में छाया मातम।

पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहजाद आजम राणा की कार्डियक अरेस्ट (हार्ट अटैक) से महज 36 साल की उम्र में मौत, पाकिस्तान में छाया मातम।


इस्लामाबाद:-पाकिस्तान के प्रथम श्रेणी के क्रिकेटर शहजाद आजम राणा की कार्डियक अरेस्ट से महज 36 साल की उम्र में मौत  हो गई। उन्होंने अपने जीवन में 95 प्रथम श्रेणी,58 लिस्ट ए और 29 टी20 मैच खेले। और इस दौरान उन्होंने कुल 496 विकेट लिए।

जैसा कि आपको उपरोक्त बताया भी गया है कि पाकिस्तान के प्रथम श्रेणी के क्रिकेटर शहजाद आलम राणा की कार्य कार्य से महज 36 वर्ष की उम्र में मौत हो गई है। आज इस आर्टिकल में उनसे संबंधित जानकारी व उनके कैरियर से संबंधित जानकारी आप तक पहुंचाई जा रही है। उन्होंने इस बीच 95 प्रथम श्रेणी, 58 लिस्ट ए और 29 t20 मैच खेले। उन्होंने प्रथम श्रेणी क्रिकेट में 388, लिस्ट ए में 81,और t20 क्रिकेट में 27 विकेट लिए हैं।

अपने क्रिकेट करियर में 496 विकेट लेने के बावजूद इस खिलाड़ी को कभी पाकिस्तान की और से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में खेलने का मौका नहीं मिला। वह पाकिस्तान की सुपर लीग में इस्लामाबाद की ओर से खेलते थे।

क्रिकेट में आखरी बार 2020 में देखा गया था शहजाद आजम राणा को।

वर्ष 2018 के बाद शहजाद आजम राणा को आखरी बार 2020 में नॉर्दन बनाम मैरिलेबेन के बीच खेले गए मुकाबले में देखा गया था। उस मैच में शहजाद आजम राणा ने 4 ओवर के कोटे में 30 रन देकर एक विकेट लिया था। शहजाद आजम राणा की मौत के बाद इनके फैन फॉलोइंग में काफी असर पड़ा है। शहजाद आजम राणा की मौत के चलते पूरा पाकिस्तान सदमे में डूबा है। शहजाद आजम राणा की मौत पर दुख जताते हुए उनके फैन अपनी अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

शुक्रवार के दिन पाकिस्तान के प्रथम श्रेणी के क्रिकेटर शहजाद आजम राणा की दुखद खबर सामने आई है।महज 36 वर्ष की आयु में  क्रिकेटर  की कार्डियक अरेस्ट के कारण शुक्रवार को मौत हो गई है। इस खबर से पूरे पाकिस्तान में सन्नाटा पसरा हुआ है। शहजाद आलम राणा फर्स्ट क्लास क्रिकेट खेलने वाले खिलाड़ियों में से एक थे। उन्हें कभी भी अपनी नेशनल टीम के लिए डेब्यू करने का मौका नहीं मिला।



एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)