पुराने सिक्के और नोटों को बेचकर लखपति और करोड़पति। यहां बैठे हैं और रातों-रात बने अमीर।

0

Old coin& Not sell- हेलो दोस्तों नमस्कार आज हम आपके लिए लेकर आए हैं एक ऐसा पेड़ जिसके माध्यम से आप अपने पुराने नोट अपने कीमत के अनुसार बेच सकते हैं।

आते समय में काफी लोगों को पुराने सिक्के और नोटों का कलेक्शन करना बहुत ही पसंद होता है लेकिन क्या आप जानते हैं कि नोटों का कलेक्शन करके आप लखपति और करोड़पति भी बन सकते हैं जी हां आपने बिल्कुल सही सुना पुराने सिक्के और नोटों को बेचकर आप रातों-रात अमीर बन सकते हैं।

पुराने नोटों से संबंधित खबर आज हम आपके लिए लेकर आए हैं अपने इस आर्टिकल पेज पर। जिसे पढ़कर आप अपने घर में रखे पुराने नोट और सिक्कों को आसानी से भेज सकते हैं। 



अगर आपके घर में भी पुराने नोट और सिक्के रखे हैं तो आप बिना देरी किए हमारा यह आर्टिकल पढ़कर अपने पुराने सिक्के और नोटों को बेचने का जरूर सोचेंगे।

अगर आपके पास भी पुराने जमाने का रु5 का नोट है जो साल 1990 से पहले छपा हुआ हो और उसके एक तरफ ट्रैक्टर वाली तस्वीर हो तो वह नोट आपको ₹50000 तक कमा सकता है।



इसके अलावा यदि आपके पास रु5 का सिक्का है,जिस पर मां वैष्णो देवी की तस्वीर छपी हुई है तो आपको इस सिक्के की मुंह मांगी कीमत मिल सकती है। यह बिल्कुल सच है दोस्तों भरोसा कीजिए अगर आपके पास मां वैष्णो देवी की तस्वीर वाला सिक्का है, तो आप रातों-रात लखपति बन सकते हैं।

दोस्तों इसके अलावा यदि आपके पास उन पर पांच के नोट पर 786 का नंबर है तो इस नोट को बैठ कर आप रातों-रात लखपति बन सकते हैं।

लेकिन आप सोच रहे होंगे कि हमें पुराने नोट और सिक्कों की कीमत कौन अदा करेगा और यह सिक्के कैसे बेचे जाएंगे तो हम आपकी जानकारी के लिए नीचे कुछ टिप्स बता रहे हैं जिन्हें आप आजमा कर पुराने नोट और सिक्कों को बेच सकते और रातों-रात लखपति बन सकते हैं।

जानिए नोट और सिक्के कैसे बेचे जाते हैं ऑनलाइन वेबसाइट है जो यह व्यापार करती है जैसे ebay.com,coinbazzar.com,Quikr.com

इन वेबसाइट पर आपको रजिस्ट्रेशन करना होगा रजिस्ट्रेशन करने के बाद होम पेज पर जाकर नोट और सिक्कों की आगे पीछे की फोटो अपलोड करनी होगी। जब आप फोटो अपलोड कर लेते हैं उसके बाद आपको अपना मोबाइल नंबर रजिस्टर करना पड़ेगा यह वेबसाइट उन लोगों तक आप की जानकारी पहुंचाएगी जो यह नोट और सिक्कों को खरीदना चाहते हैं आपसे संपर्क कर लेंगे और आप अपने नोट की कीमत उनसे मांग सकते हैं।

उम्मीद करता हूं मेरे द्वारा दी गई यह जानकारी आपको बहुत पसंद आई होगी और मेरे द्वारा दी गई इस जानकारी के माध्यम से आप पुराने सिक्के और नोटों को आसानी से बेच सकते हैं। अगर यह जानकारी आपको पसंद आई है तो हमारे इस पोस्ट को ज्यादा से ज्यादा सोशल मीडिया पर शेयर करें।

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)