आज की नई जनरेशन को दीवाना बनाने आया Oppo का यह धांसू स्मार्ट फोन, पावरफुल बैटरी और कमाल के फीचर्स के साथ मार्केट में उपलब्ध है।

0

Oppo A58 5G 2022:-चाइनीज निर्माता कंपनियों को द्वारा लांच किया गOppoया स्मार्टफोन खासतौर पर लड़कियों को काफी दीवाना बना रहा है। आज की नई युवा जनरेशन में ओप्पो के इस फोन के काफी चर्चे हैं। लेकिन खासकर अगर बात की जाए तो इस फोन की लड़कियां काफी दीवानी है।

ओप्पो का यह स्मार्टफोन लड़कियों को बना रहा है दीवाना


ओप्पो कंपनी द्वारा आजकल आए दिन नए से नए धांसू स्मार्टफोन लॉन्च किए जा रहे हैं जो एक से बढ़कर एक दमदार फीचर के साथ मार्केट में लांच हो रहे हैं।

ओप्पो द्वारा अपने नए बजट में 5G स्मार्टफोन ओप्पो a58 5G को भारतीय बाजार में लॉन्च कर दिया गया है। इसके अलावा इस फोन में पावरफुल और दमदार बैटरी लोगों को काफी पसंद आ रही है।

आइए जानते हैं इस धातु स्मार्ट फोन के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में।

ओप्पो के स्मार्टफोन की कीमत मार्केट में ₹20000 से भी कम रखी गई है। ओप्पो a58 5G फिलहाल प्रीमियम स्मार्टफोन को टक्कर दे रहा है।

Oppo A58 5G के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में जानें।

Oppo A58, 5G features


ओप्पो द्वारा लांच किया गया यह स्मार्टफोन फ्लाइट फ्रेम डिजाइन के अंतर्गत डिजाइन किया गया है इसके अतिरिक्त इसमें एरियर पैनल में मैट फिनिश इन दी गई है जो एक अलग लुक ही पैदा करती है

इस फोन में प्रोफेसर के रूप में आपको मीडियाटेक डाइमेंसिटी प्रोसेसर मिलेगा इसके अलावा यह फोन एंड्रॉयड के लेटेस्ट वर्जन 12 पर आधारित colorOs 12.1 कार्यों को करेगा। इतनी कम कीमत में शानदार प्रोसेसर शायद ही कोई अन्य स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ने पहले कभी दिया होगा जो हमें ओप्पो प्रदान कर रही है।

अगर बात इस नए ओप्पो A58 5G स्मार्टफोन की र की जाए तो इसमें आपको 8GB एलपीपीटी टीआरएक्स रैम के साथ 256GB यूएफएस 2.2 इंटरनल स्टोरेज मेमोरी मिलती है। वह किसी अन्य फोन में उपलब्ध नहीं है।इतना ही नहीं इस स्मार्टफोन में माइक्रो एसडी कार्ड लगाकर आप वन टीवी तक की क्षमता वाला सकते हैं डिस्प्ले की बात की जाए तो फुल एचडी प्लस वाली सिक्स पॉइंट 5 6 इंच डिस्पले स्क्रीन दी गई है।

269 और 90hz की रिफ्रेश रेट सपोर्ट करती है। इसके अलावा कनेक्टिविटी के लिए आपको वाईफाई ब्लूटूथ यूएसबी सी टाइप सपोर्ट सेवाएं मिलेंगी। इसके अतिरिक्त फोन में साइड माउंटेन फिंगरप्रिंट सेंसर भी लगाया गया है। जो फोन को काफी अट्रैक्टिव लुक प्रदान करता है

Oppo A58 5G देखें कैमरा और बैटरी फीचर्स के साथ में।

यदि इस स्मार्टफोन में कैमरा सेटअप की बात की जाए तो लाजवाब है।इसमें आप कोरियर फाइनल में डबल कैमरा सेटअप दिया गया है प्राइमरी सेंसर के रूप में आपको 50 मेगापिक्सल का कैमरा ऐप 51.8 एपर्चर के साथ मौजूद कराया गया है साथ में 2 मेगापिक्सल का कार गिफ्ट सेंसर कैमरा और सेल्फी के लिए शानदार 8 में फ्रंट कैमरा भी दिया गया।

बैटरी पावर के लिए आपको कुछ खास जानकारी इस स्मार्टफोन के संबंध में हम आपको उपलब्ध कराने वाले हैं। अगर बात की जाए Oppo A58,5 G फोन की तो इसकी बैटरी 5000mh पावरफुल दमदार बैटरी है।जोकि 3w सुपर वाओसी को फास्ट वोटिंग के साथ चार्ज करती है। इसके अलावा इस स्मार्टफोन में आपको वायर्ड इयरफोंस बिल्कुल फ्री में मिलता है।

और इस समय 5G जमाना है तो इसमें आपको 5G कनेक्टिविटी भी उपलब्ध कराई गई है। नए ओप्पो a58 5जी की कीमत भारतीय रुपए में लगभग ₹19132 रखी गई है। वहीं फोन की पहली ऑनलाइन सेल 10 नवंबर से शुरू हो गई है।

अगर आप भी कुछ नया स्टाइलिश और धमाकेदार फोन चलाने की ख्वाहिश रखते हैं।तो बिना देर किए जल्दी ही अपने नजदीकी स्टोर पर जाएं और ओप्पो a 585 जी फोन खरीद कर ले जाएं। और अपने यार दोस्तों के साथ इस नए फोन का मजा ले।

दोस्तों उम्मीद करता हूं मेरे द्वारा दी गई यह जानकारी आपको काफी ज्ञानवर्धक लगेगी और अगर आपको ऐसा लगता है कि हमारे द्वारा दी गई यह जानकारी आपको पसंद आई है तो हमारी इस पोस्ट को ज्यादा से ज्यादा शेयर करें।

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)