केएल राहुल (KL Rahul)और अथिया शेट्टी (Aathiya Shetty)की शादी हुई फाइनल, इस दिन लेने वाले हैं सात फेरे।

0

केएल राहुल (KL  Rahul)और अथिया शेट्टी (Aathiya Shetty)की शादी हुई फाइनल, इस दिन लेने वाले हैं सात फेरे।

केएल राहुल और आतिया शेट्टी की शादी हुई फाइनल






KL Rahul-Athiya Shetty:-भारत के स्टार बल्लेबाज केएल राहुल और आतिया शेट्टी जनवरी महीने में शादी के बंधन में बन सकते हैं। दोनों की शादी की तारीख को लेकर बड़ी खबर सामने आई है।

KL Rahul and Athiya Shetty Merriage Date:-भारतीय टीम के स्टार ओपनर बल्लेबाज केएल राहुल इन दिनों अपनी शादी की खबरों को लेकर काफी चर्चाओं में है। केएल राहुल अपनी गर्लफ्रेंड बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी की बेटी आथिया शेट्टी से जल्दी शादी के बंधन में बनने वाले हैं।अब दोनों की शादी की तारीख से जुड़ी बड़ी अपडेट सामने आ रही है दरअसल राहुल और अथिया जनवरी 2023 में शादी करेंगे।

यह कपल 21 से 23 जनवरी के बीच  शादी के सात फेरे लेंगे

दिसंबर माह के अंत तक भेजे जाएंगे शादी के कार्ड्स।

मीडिया की रिपोर्ट के अनुसार केएल राहुल से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि इस कपल की शादी के कार्ड से इस महीने के अंत तक भेजे जाएंगे। दोनों 21 से 23 जनवरी के बीच शादी के बंधन में बंध जाएंगे। और इसीलिए अपने रिलेटिव सगे संबंधियों को इसी माह के अंत तक इनविटेशन काट दिया जाएगा।

शादी के चंद दिन बचे हैं इसीलिए तैयारियां जोरों शोरों पर हैं। मीडिया की रिपोर्ट के अनुसार अथिया शेट्टी की टीम से भी संपर्क किया गया था लेकिन उन्होंने इस पर कोई कमेंट करने से इनकार कर दिया।आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इन दोनों की शादी सुनील शेट्टी के खंडाला होम जहान में होगी।


कपल्स की शादी का खुद सुनील शेट्टी ने किया था खुलासा।

केएल राहुल और अखिलेश की शादी को लेकर कुछ समय पहले ही बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी ने कहा था की उम्मीद करते हैं कि जल्दी हमें इस बात का पता चल जाएगा कि शादी कब और कहां होगी सही वक्त आने पर सभी को पता लग जाएगा इस बात का फैसला दोनों के शरीर को देखते हुए किया जाएगा हम जल्दी तारीखों पर विचार करेंगे।

श्रीलंका के खिलाफ खेले जाने वाली सीरीज में राहुल को मिलेगा आराम।

भारतीय टीम जनवरी में श्रीलंका के खिलाफ जनवरी महीने में घरेलू सीरीज खेली जाएगी कहा जा रहा है कि केएल राहुल इस चीज को अपनी शादी के चलते मिस कर सकते हैं दरअसल केएल राहुल अपनी शादी को लेकर इस सीरीज से दूर रहेंगे वही सीरीज के बाद ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाले घरेलू सीरीज से वह टीम में वापसी करेंगे।


एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)